Big Brother Hindi Dubbed Confirm News | Hindi Dubbed Tittle | Hindi Voice Artist | Mohanlal | Arbaaz Khan

Big Brother Hindi Dubbed Confirm News | Hindi Dubbed Tittle | Hindi Voice Artist | Mohanlal | Arbaaz Khan

Big Brother Hindi Dubbed Updates And Hindi Dubbed Tittle:-

आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं मोहनलाल की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में । जिसका ट्रेलर देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया थी। ओर इस मूवी में मोहनलाल का एक एक्शन ओर रोमांस करते हुए देखने को मिलने वाले है ।
और इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि बिग ब्रदर मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है । ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।

Big Brother Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है बिग ब्रदर जिसको Imdb पर 3.1/10 की रेटिंग मिली हैं।
Starcast And Crew
मोहनलाल
अरबाज खान
सिद्दिकी
मिरना मेनन
रेजिना कैसेंड्रा
देखने को मिलने वाले है । ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के सिद्दिकी ने। जो कि इससे पहले Bodyguard जैसी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है।

Big Brother Movie Budget

ओर अब दोस्तों बात करे बिग ब्रदर मूवी का बझट की 40 करोड़ है। ओर इस मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पायी थी। ऐसे में हम ये अंदाज़ा लगा सकते है कि हमे एक बेहतरीन मूवी देखने को मिलने वाली है। ओर बात करे इस मूवी की कहानी की तो हमे ट्रेलर में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि मोहनलाल एक अलग लुक मैं नज़र आ रहे है । ओर इस फिल्म में मोहनलाल मिरना मेनन के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही है। ओर यह मूवी एक्शन और रोमांस से भरी होगी ।

 

Big Brother Hindi Review

बिग ब्रदर एक मलयालम भाशा की एक्शन मूवी है। इस मूवी की कहानी में एक Spy Cop किरदार के आस पास घूमती है। इस मूवी में मोहनलाल ने अपने किरदार से धमाल मचा दी थी। यह मूवी एक बार तो देखने लायक है।

Big Brother Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2019 में मोहनलाल सर की 3 ही फिल्म देखने को मिली थी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि बिग ब्रदर मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी SN Media की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग Maa Gayathri Entertainment से करवाया जा रहा है। और इस मूवी का सेंसर भी हो चुका है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल बिग ब्रदर दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट की आवाज आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों मोहनलाल को इसमें वॉइस ओवर किया है सकती सिंह ने ओर यह मूवी आपको बहुत जल्द देखने को मिल जायेगा। 

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments