Sultan 2021 Hindi Dubbed Confirm News | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Karthi | Rashmika Mandanna

Sultan 2021 Hindi Dubbed Confirm News | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Karthi | Rashmika Mandanna


Sultan Hindi Dubbed Updates And Hindi Dubbed Tittle:-

आज के हमरी पोस्ट में बताने वाला हुं कार्थी की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में । जिसका ट्रेलर देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया थी। ओर इस मूवी में करथी का एक्शन अवतार दोबारा देखने को मिलेगा। और इस मूवी में रश्मिका मंडन्ना भी कार्थी के साथ देखने को मिलने वाली है। ओर य़ह मूवी से रश्मिका मंडन्ना का Tollywood में डेब्यू करने वाली हैं। ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि सुल्तान मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।

Sultan Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है सुल्तान जिसका इंतजार बुहत समय से किया जा रहा है। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
कार्थी
रश्मिका मंडन्ना
लाल
प्रकाश राज
देखने को मिलने वाले है । ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के बक्क्यराज कन्नन ने। जो कि इससे पहले भी Remo जैसी ओर भी कई सारी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है।

Sultan Movie Budget

ओर अब दोस्तों बात करे विनय महर्षि का बझट 40 करोड़ है । ओर इस फिल्म में रश्मिका मंडन्ना करथी सर के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही है । ओर यह मूवी एक्शन ओर रोमांस से भरी होगी। और काफी लंबे समय के बाद करथी सर रोमांटिक अवतार में देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी में KGF के Villain रामचंद्र राजू तमिल में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Sultan Hindi Review

सुल्तान एक तमिल भाषा की एक्शन ड्रामा मूवी है जिस की कहानी सुल्तान नाम के लड़के के आसपास घूमती है जो एक गाव के कुछ लोगों को सुधारने के लिए सहर से गाव में आता है। इस मुवी में कार्थी ने अपने किरदार को काफ़ी अछा निभाया है। और इस को एक बार जरूर देखना चाहिए।

Sultan Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2021 में करथी सर की 1 फिल्म देखने को मिलने वाली है। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि सुल्तान मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग सुरु नहीं करवाई गयी थी और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल इस मूवी के तमिल में रिलीज होने के बाद पता चलेगा ओर अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों कार्थी को इसमें वॉइस ओवर किया है चैतन्य एडीबी ने।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments