Maharshi Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Dubbed Tittle | Voice Artist | Mahesh Babu | Pooja Hegde

Maharshi Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Dubbed Tittle | Voice Artist | Mahesh Babu | Pooja Hegde

Maharshi Hindi Dubbed Updates And Hindi Dubbed Tittle:-

आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं महेश बाबु की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में । जिसका ट्रेलर देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया थी। ओर इस मूवी में महेश बाबु का एक अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। और इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि महर्षि मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।

Maharshi Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है महर्षि जिसको Imdb पर 7.2 की रेटिंग मिली हैं। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
महेश बाबु
पूजा हेगड़े
अल्लारी नरेश 
प्रकाश राज
जगपति बाबू 
देखने को मिलने वाले है । ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के वैशी पेडीपल्ली ने। जो कि इससे पहले भी oopiri जैसी ओर भी कई सारी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है।

Maharshi Movie Budget

ओर अब दोस्तों बात करे विनय महर्षि का बझट 100 करोड़ है । पर यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी थी। ओर इस मूवी को Most Poplar Movie का National Award मिल चुका है। ओर इस फिल्म में पूजा हेगड़े महेश बाबु सर के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही है । ओर यह मूवी एक्शन ओर रोमांस से भरी होगी। और काफी लंबे समय के बाद महेश बाबु सर रोमांटिक अवतार में देखने को मिलने वाले है।

Maharshi Hindi Review

महर्षि एक तेलुगु भाशा की एक्शन ड्रामा मूवी है। इस मूवी की कहानी में ऋषि नाम के लड़के के आस पास घूमती है जो अपने सपनें पुरे करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। इस मूवी में महेश बाबु ने अपने किरदार को काफी अच्छा निभाया है। य़ह मूवी आप सिर्फ महेश बाबु की ऐक्टिंग के लिए देख सकते हैं। मूवी की स्टोरी भी बहुत जबरदस्त है।

Maharshi Hindi Dubbed Updates And Hindi Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2018 में महेश बाबु सर की 1 फिल्म देखने को मिली थी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि महर्षि मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग Goldmine Studio से बहुत ही पहले कंप्लीट करवा ली गई थी और इस मूवी का सेंसर भी हो चुका है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल महर्षि दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों महेश बाबु को इसमें वॉइस ओवर किया है Sanket Mhatre ने।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments