Super Deluxe Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Dubbing Artist | Hindi Dubbed Banner | Vijay Sethupathi

Super Deluxe Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Dubbing Artist | Hindi Dubbed Banner | Vijay Sethupathi


Super Deluxe Hindi Dubbed Updates And Hindi Dubbed Tittle:-

आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं विजय सेतुपति की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में । जिसका ट्रेलर देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया थी। ओर इस मूवी में विजय सेतुपति का एक अलग ही अवतार देखने को मिला था ओर विजय सेतुपति ने पहली बार इस मूवी मैं एक Trancegender का किरदार निभाते हुए नज़र आए हैं। और इस मूवी में सामंथा अक्किनेनी भी फहद फैसल के साथ देखने को मिलने वाली है। ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि सुपर डीलक्स मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।

Super Deluxe Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है सुपर डीलक्स जिसका इंतजार बुहत समय से किया जा रहा है। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
विजय सेतुपति
सामंथा अक्किनेनी
फहद फैसल
रामाया कृष्णन
देखने को मिलने वाले है । ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के थिगराजन कुमारराजा ने। जो कि इससे पहले भी अरण्य कांडम जैसी Masterpiece साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है।

Super Deluxe Movie Budget

ओर अब दोस्तों बात करे का सुपर डीलक्स बझट 25 करोड़ है। ओर यह मूवी ड्रामा से भरी होगी। ओर इस मूवी में विजय सेतुपति पहली बार Trancegender के किरदार निभाते हुए नजर आयेगे।

Super Deluxe Hindi Review

सुपर डीलक्स एक तमिल भाशा की डार्क कॉमेडी ड्रामा मूवी है। इस मूवी की कहानी में शिल्पा के आस पास घूमती है। इस मूवी में विजय सेतुपति ने अपने किरदार को काफी अच्छा निभाया है और इस मूवी में विजय सेतुपति के किरदार को 100 Greatest Performances of the Decade में लिया गया है। मूवी की स्टोरी भी बुहत जबरदस्त है।

Super Deluxe Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2019 में विजय सेतुपति सर की 6 फिल्में देखने को मिलने थी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि सुपर डीलक्स मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग सुरु नहीं करवाई गयी थी और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। ओर अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों विजय सेतुपति को इसमें वॉइस ओवर करने वाले है मनोज पांडे ने।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments