90Ml Hindi Dubbed Movie Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Karthikeya

90Ml Hindi Dubbed Movie Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Karthikeya


सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2019 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की फिल्म 90ML की आधिकारिक हिन्दी अपडेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और कार्तिकेय गुम्माकोंडा को कोन अपनी आवाज देने जा रहे है य़ह सब मैं आपको इस पोस्ट में बताऊँगा। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

90ML Full Details

2019 में रिलीज़ हुई कार्तिकेय गुम्माकोंडा की हिट मूवी 90ML जो एक तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर Average मूवी साबित हुई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने काफ़ी अच्छा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
कार्तिकेय गुम्माकोंडा
नेहा सोलंकी
रवि किशन
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है शेखररेड्डी येरा ने जो इस मूवी से पहले ही काफी छोटी छोटी मूवीज को डायरेक्ट कर चुके है। और यह मूवी तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर भी Average साबित हुई थी। और इस मूवी का कुल बजट 15 करोड़ था और इस मूवी ने कमाया था 15 करोड़। 90ML मूवी को 6 दिसंबर 2019 को तेलुगु भाषा में रिलीज़ किया गया था।

90Ml Telugu Movie Review

90ML एक तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। 90ML मूवी की कहानी का देवदास नाम के लड़के के आसपास घूमती है जो प्यार को ना पाने के कारण शराब के पीता है। इस मूवी में कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने अपने किरदार को काफी अच्छा निभाया है। और इस को एक बार देखने लायक हैं।

90ML Hindi Dubbed Confirm Updates

90ML के हिंदी डबिंग के राइट्स को Cinekorn Entertainment ने लिया था। 90ML मूवी की हिंदी डबिंग अब सुरु करवा दी गयी है। 90ML का हिन्दी डबिंग में नाम भी 90ML दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर आपको Colors Cineplex पर देखने को मिल जायेगा। ओर इस मूवी में कार्तिकेय गुम्माकोंडा को अपनी आवाज दी है सचिन गोले ने।

जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments