Disco Raja Hindi Dubbed Full Movie Confirm Update | Hindi Review | Ravi Teja

Disco Raja Hindi Dubbed Full Movie Confirm Update | Hindi Review | Ravi Teja


सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2020 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की फिल्म डिस्को राजा की आधिकारिक हिंदी अपडेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और रवि तेजा को कोन अपनी आवाज देने जा रहे है य़ह सब मैं आपको इस पोस्ट में बताऊँगा। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

Disco Raja Full Details

2020 में रिलीज़ हुई रवि तेजा की फ्लाप मूवी डिस्को राजा जो एक तेलुगु भाषा की थ्रिलर फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी बड़ी फ्लाप मूवी साबित हुई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने काफ़ी अच्छा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
रवि तेजा
पायल राजपूत
नाभा नटेश
तान्या होप
बॉबी सिम्हा
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है वी आनंद ने जो इस मूवी से पहले ही Okka Kshanam जैसी मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। और यह मूवी तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर भी फ्लाप साबित हुई थी। और इस मूवी का कुल बजट 65 करोड़ था और इस मूवी ने कमाया था 25 करोड़। डिस्को राजा मूवी को 24 जनवरी 2020 को तेलुगु भाषा में रिलीज़ किया गया था। तेजा के प्रदर्शन और थमन के संगीत की प्रशंसा के बावजूद, फिल्म व्यावसायिक रूप से विफल हो गई
 
 

Disco Raja Movie Review

डिस्को राजा एक तेलुगु भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। डिस्को राजा मूवी की कहानी का कुछ भी हिस्सा बता कर मैं आपका मूवी देखने का मजा खराब नहीं करना चाहता। और मूवी की कहानी बहुत ही अच्छी है। इस मूवी में रवि तेजा ने अपने किरदार को काफी अच्छा निभाया है। और इस को एक बार देखने लायक हैं।

Disco Raja Hindi Dubbed Confirm Update And OTT Release Date

डिस्को राजा के हिंदी डबिंग के राइट्स को Goldmine Telefilms ने लिया था। डिस्को राजा मूवी की हिंदी डबिंग अब सुरु करवा दी गयी है। डिस्को राजा का हिन्दी डबिंग में नाम भी डिस्को राजा 2 दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर Dhinchaak पर देखने को मिल जायेगा। ओर इस मूवी में रवि तेजा को अपनी आवाज दी है Amar Babriya ने।
जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments