Jathi Ratnalu Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Dubbed Tittle | Hindi Review | Naveen Polishetty

Jathi Ratnalu Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Dubbed Tittle | Hindi Review | Naveen Polishetty

आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं नवीन पॉलीशेट्टी, प्रियदर्शी और राहुल रामकृष्ण की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। जिसका ट्रेलर देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया थी। ओर इस मूवी में नवीन पॉलीशेट्टी का एक अलग ही अवतार देखने को मिला था ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि जथि रत्नालु मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। ओर इस मूवी का हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट पर कमेन्ट जरूर कीजिएगा।

Jathi Ratnalu Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है जथि रत्नालु जिसका इंतजार इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही के समय से किया जा रहा है। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
नवीन पॉलीशेट्टी
प्रियदर्शी
राहुल रामकृष्ण
फारिया अब्दुल्ला
देखने को मिलने वाले है । ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के अनुदीप के.वी ने। जो कि इससे पहले पित्तगोड़ा जैसी मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। और इस मूवी से नवीन पॉलीशेट्टी ने तेलुगु सिनेमा में एक रिकॉर्ड बनाया 50% ऑडियंस के साथ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी का और य़ह मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुहत बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। 

Jathi Ratnalu Movie Budget

ओर अब दोस्तों बात करे जथि रत्नालु का बझट 4 करोड़ है। ओर यह मूवी ड्रामा से भरी हुई है। ओर इस मूवी में नवीन पॉलीशेट्टी ने पहली बार एक क़ैदी के किरदार निभाते हुए नजर आयेगे। और इस मूवी मैं काफी सारे कैमियो दिखाए गए हैं जिस मैं सामिल है विजय देवरकोंडा और कीर्ति सुरेश का रोल।

Jathi Ratnalu Hindi Review

जथि रत्नालु एक तेलुगु भाशा की मूवी है। इस मूवी की कहानी में जोगिपेट श्रीकांत, शेखर और रवि के आस पास घूमती है जो कोई जुर्म करने के बाद जैल मैं बंद है। इस मूवी में नवीन पॉलीशेट्टी, प्रियदर्शी और राहुल रामकृष्ण तीनों ने अपने किरदारों को काफी अच्छा निभाया है। मूवी की स्टोरी भी बुहत जबरदस्त है। आपको एक बार तो यह मूवी जरूर देखनी चाहिए।

Jathi Ratnalu Hindi dubbed Update

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि जथि रत्नालु मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग सुरु नहीं करवाई गयी थी और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। ओर अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों नवीन पॉलीशेट्टी को इसमें वॉइस ओवर करने वाले है Sahil Vaid.

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments