Jigarthanda Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Siddharth

Jigarthanda Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Siddharth


सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2014 में रिलीज हुई तमिल भाषा की फिल्म जिगरठण्डा की आधिकारिक हिंदी अपडेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और सिद्धार्थ को किसने अपनी आवाज दी है य़ह मैं आपको इस पोस्ट में बताऊँगा। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

Jigarthanda Full Details

 2014 की तमिल भाषा में रिलीज़ हुई सिद्धार्थ की ब्लॉकबस्टर मूवी जिगरठण्डा जो एक तमिल भाषा की एक्शन फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी हुई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने न काफ़ी अछा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
सिद्धार्थ
बॉबी सिम्हा
लक्ष्मी मेनन
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है कार्तिक सुब्बराज ने जो इस मूवी से पहले ही काफ़ी सारी बड़ी मूवीज को डायरेक्ट कर चुके है। इस मूवी को काफी सारी भाषाओं में रीमेक किया गया है जिस में सामिल है वाल्मीकि जो एक तेलुगु भाषा की फिल्म से और इस मूवी को हिन्दी भाषा में भी रीमेक किया जा रहा है बच्चन पांडे जिस में खिलाड़ी कुमार देखने को मिलेंगे। और यह मूवी तमिल बॉक्स ऑफिस पर भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। और इस मूवी का कुल बजट 10 करोड़ था और इस मूवी ने कमाया था 25 करोड़।

 Jigarthanda Movie Review

 जिगरठण्डा एक एक्शन फिल्म है। जिगरठण्डा मूवी की कहानी सेतु नाम के गुंडे के आस पास घूमती है जो हिरो बनाना चाहता है। और मूवी की कहानी बुहत अच्छी है। इस मूवी में सिद्धार्थ ने अपने किरदार से धमाल मचा दिया था। और इस को एक बार तो ज़रूर देखने लायक हैं।

Jigarthanda Hindi Dubbed Confirm Update And Hindi Voice Artist

जिगरठण्डा के हिंदी डबिंग के राइट्स को SN Media ने लिया था। जिगरठण्डा मूवी की हिंदी डबिंग अब पूरी तरह से कम्प्लीट हो गयी है। जिगरठण्डा का हिन्दी डबिंग में नाम भी जिगरठण्डा ही दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर SONY Max पर देखने को मिल जायेगा। ओर इस मूवी में सिद्धार्थ को अपनी आवाज दी है फरहान पटेल ने।

जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments