Karnan Hindi Dubbed Full Movie Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Dhanush

Karnan Hindi Dubbed Full Movie Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Dhanush


सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2021 में रिलीज हुई तमिल भाषा की फिल्म कर्णन की आधिकारिक हिंदी अपडेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और धनुष को किसने अपनी आवाज दी है य़ह मैं आपको इस पोस्ट में बताऊँगा। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

Karnan Full Details

2021 में रिलीज़ हुई धनुष की सुपर हिट मूवी कर्णन जो एक तमिल भाषा की थ्रिलर फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी बड़ी हिट मूवी साबित हुई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने काफ़ी अछा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
धनुष
लाल पॉल
नटराजन सुब्रमण्यम
योगी बाबू
राजिशा विजयनी
गौरी जी किशन
जीएम कुमार
लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है मारी सेल्वराज ने जो इस मूवी से पहले ही पेरियारुम पेरुमल मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। और यह मूवी तमिल बॉक्स ऑफिस पर भी सुपर हिट साबित हुई थी। और इस मूवी का कुल बजट 20 करोड़ था और इस मूवी ने कमाया था 100 करोड़।


Karnan Movie Review

कर्णन एक तमिल थ्रिलर फिल्म है। कर्णन मूवी की कहानी से शिथिल रूप से प्रभावित हैइस ध्वनि के बारे में 1995 कोडियानकुलम जाति हिंसा जो थूथुकुडी जिले में हुई थी उसी के आस पास घूमती है। और मूवी की कहानी काफी जबरदस्त है। इस मूवी में धनुष ने अपने किरदार को बहुत अच्छा निभाया है। और इस को एक बार जरूर देखने लायक हैं।

Karnan Hindi Dubbed Confirm Update And Hindi Voice Artist

कर्णन के हिंदी डबिंग के राइट्स को Goldmine Telefilms ने लिया था। कर्णन मूवी की हिंदी डबिंग अब सुरु करवा दी गयी है। कर्णन का हिन्दी डबिंग में नाम भी कर्णन ही दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर Dhinchaak पर देखने को मिल जायेगा। ओर इस मूवी में धनुष को अपनी आवाज दी है अमर बाबरिया ने। और इस मूवी को बहुत जल्द हिन्दी में Amazon Prime द्वारा रिलीज करवा दिया जाएगा।

जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments