Kotha Janta Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Allu Sarish

Kotha Janta Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Allu Sarish


आज की हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं अल्लू सिरीश की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में । जिस का हिन्दी डबिंग ऑडियंस की तरफ से काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ओर इस मूवी में अल्लू सिरीश और किशोर तिरुमाला की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिली थी। और इस मूवी में अल्लू सिरीश एक कंजूस आदमी का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। और इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कोठा जनता मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।

Kotha Janta Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है कोठा जनता जिसको Imdb पर 4.8/10 रेटिंग मिली हैं। और इस मूवी को और 4 मूवीज के साथ CLASH करवाया गया था और यह मूवी एक हिट फिल्म रहीं थीं।
Starcast And Crew
अल्लू सिरीश
रेजिना कैसेंड्रा
सप्तगिरि
मधुरिमा
मधुदानंद
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है मारुथी ने। जो कि इससे पहले काफी सारी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। ओर अब दोस्तों बात करे कोठा जनता मूवी का बझट की 6 करोड़ है। ओर बात करे इस मूवी की कहानी की तो हमे ट्रेलर में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि अल्लू सिरीश रेजिना कैसेंड्रा एक साथ नजर आ रहे है। ओर यह मूवी रोमांस से भरी होगी।



Kotha Janta Movie Hindi Review

कोठा जनता एक तेलुगु भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस मूवी की कहानी सुवर्णा और सिरीश के आसपास घूमती है इस मूवी की कहानी में आपको सिरीश और सुवर्णा कैसे एक दूसरे के साथ रहने की कोशिश करते हैं। इस मूवी में अल्लू सिरीश अपने एक बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस मूवी एक बार भी देखने लायक है।

Kotha Janta Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2014 में अल्लू सिरीश के करिअर की य़ह दूसरी फ़िल्म देखने को मिली थी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि कोठा जनता मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग सुरू नहीं किया गया है। और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल अबी कुछ भी नहीं दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट की आवाज आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों अल्लू सिरीश को इसमें वॉइस ओवर किया है शानूर मिर्जा ने।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments