Middle Class Melodies Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Anand Deverakonda

Middle Class Melodies Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Anand Deverakonda

सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2020 में रिलीज हुई तेलुगू भाषा की फिल्म मिडिल क्लास मेलोडीज़ की आधिकारिक हिन्दी अपडेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और आनंद देवरकोंडा को कोण अपनी आवाज देने जा रहे है य़ह सब मैं आपको इस पोस्ट में बताऊँगा। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

Middle Class Melodies Telugu Movie Full Details

2020 में रिलीज़ हुई आनंद देवरकोंडा की हिट मूवी मिडिल क्लास मेलोडीज़ जो एक तेलुगू भाषा की ड्रामा फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर तो रिलीज नहीं हो पाई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने काफ़ी अच्छा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
आनंद देवरकोंडा
वर्षा बोलम्मा
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है विनोद अनंतजु ने जो इस मूवी से पहले ही काफ़ी छोटी छोटी मूवीस को डायरेक्ट कर चुके है। और यह मूवी तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर भी रिलीज तो नहीं हो पायी थी पर य़ह मूवी OTT पर रिलीज हो कर धमाल मचा दिया है। एक मिनी कथा मूवी का प्रीमियर 20 नवंबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ।

Middle Class Melodies Telugu Movie Review

मिडिल क्लास मेलोडीज़ एक तेलुगू भाषा की ड्रामा फिल्म है। मिडिल क्लास मेलोडीज़ मूवी की कहानी का कुछ आनंद देवरकोंडा के किरदार के आसपास घूमती है जो एक छोटी से परिवार में खुशियां ढूँढने की कोशिश करते हैं। इस मूवी में आनंद देवरकोंडा ने अपने किरदार को काफी अच्छा निभाया है। और इस को एक बार देखने लायक हैं।

Middle Class Melodies Hindi Dubbed Confirm Updates

मिडिल क्लास मेलोडीज़ के हिंदी डबिंग के राइट्स को Goldmine Telefilms ने लिया था। मिडिल क्लास मेलोडीज़ मूवी की हिंदी डबिंग अब सुरु करवा दी गयी है। मिडिल क्लास मेलोडीज़ का हिन्दी डबिंग में नाम भी मिडिल क्लास मेलोडीज़ दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर आपको Dhinchaak पर देखने को मिल जायेगा। ओर इस मूवी में आनंद देवरकोंडा को अपनी आवाज दी है Shanoor Mirza ने।

जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments