Radhe Movie Hindi Release Date | Hindi Review | OTT Release Date | Salman Khan

Radhe Movie Hindi Release Date | Hindi Review | OTT Release Date | Salman Khan


आज के हमरी पोस्ट में बताने वाला हुं सलमान खान की एक और हिंदी मूवी के बारे में। जिसका Trailer देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया है। ओर इस मूवी में सलमान खान का एक बार फिर वांटेड मूवी के राधे के अवतार देखने को मिल ने वाले हैं ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि राधे मूवी आपको कब और कहा देखने को मिलने वाली है। ओर इस मूवी को किस OTT प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट पर कमेन्ट जरूर कीजिएगा।

Radhe Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है राधे जिसका इंतजार इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही के समय से किया जा रहा है। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
सलमान खान
दिशा पटानी
रणदीप हुड्डा
जैकी श्रॉफ
देखने को मिलने वाले है । ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के प्रभु देवा ने। जो कि इससे पहले वांटेड जैसी मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। और यह मूवी एक रिमेक है 2017 में रिलीज हुई कोरियाई ब्लॉकबस्टर मूवी द आउटलाव्स का जो एक मास्टरपीस फिल्म थी।

Radhe Movie Budget

ओर अब दोस्तों बात करे राधे मूवी का बझट 200 करोड़ है। ओर यह मूवी एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है। ओर इस मूवी में दूसरी बार राधे के किरदार निभाते हुए नजर आयेगे। और इस मूवी में प्रभु देवा और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलने वाली है।

Radhe Hindi Review

Coming Soon

Radhe OTT Platform Release Date

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि राधे मूवी के OTT राइट्स को ZEE PLEX की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की को 230 करोड़ में बेचा गया है और इस मूवी का सेंसर भी हो गया है। ओर अब बात करते हैं और इस मूवी को कब तक OTT पर रिलीज कर दिया जाएगा तो दोस्तों इस मूवी को 13 मई को Zee PLEX पर रिलीज कर दिया जाएगा। और यह मूवी सलमान खान की पहली मूवी होने वाली है जो Zee Plex पर Directly देखने को मिलेगी। और इस मूवी को देखने के लिए आपको 249 रुपये देने होंगे।
तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments