Rang De Hindi Dubbed Full Movie Confirm Updates | Rang De OTT Release Date | Nithiin

Rang De Hindi Dubbed Full Movie Confirm Updates | Rang De OTT Release Date | Nithiin


सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2021 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की फिल्म रंग दे की आधिकारिक हिंदी अपडेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और निथिन को कोन अपनी आवाज देने जा रहे है य़ह सब मैं आपको इस पोस्ट में बताऊँगा। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

Rang De Full Details

2021 में रिलीज़ हुई निथिन की फ्लाप मूवी रंग दे जो एक तेलुगु भाषा की रोमांटिक फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी बड़ी फ्लाप मूवी साबित हुई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने काफ़ी बुरा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
निथिन
कीर्ति सुरेश
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है वेंकी अतलुरी ने जो इस मूवी से पहले ही मिस्टर मजनू और थोली प्रेमा जैसी मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। और यह मूवी तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर भी फ्लाप साबित हुई थी। और इस मूवी का कुल बजट 30 करोड़ था और इस मूवी ने कमाया था 27 करोड़।

Rang De Movie Review

रंग दे एक तेलुगु भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। रंग दे मूवी की कहानी अनु और अर्जुन के प्यार के आस पास घूमती है। और मूवी की कहानी बहुत पुरानी है जो काफी सारी रोमांटिक फिल्मो में देखी जा चुकी है। इस मूवी में निथिन ने अपने किरदार को ठीक ठाक निभाया है। और इस को एक बार देखने लायक हैं।

Rang de Hindi Dubbed Confirm Update And OTT Release Date

रंग दे के हिंदी डबिंग के राइट्स को Goldmine Telefilms ने लिया था। रंग दे मूवी की हिंदी डबिंग अब सुरु करवा दी गयी है। रंग दे का हिन्दी डबिंग में नाम भी रंग दे ही दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर Dhinchaak पर देखने को मिल जायेगा। ओर इस मूवी में निथिन को अपनी आवाज दी है संकेत मात्रे ने। और इस मूवी को तेलुगु भाषा में 21 मई को Zee 5 द्वारा रिलीज करवा दिया जाएगा।

जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments