Red Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Ram Pothineni

Red Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Ram Pothineni


आज की हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं राम पोथिनेनी की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में । जिसका Trailer देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया थी। ओर इस मूवी में राम पोथिनेनी और किशोर तिरुमाला की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिली थी। और इस मूवी में राम पोथिनेनी एक Psycho का किरदार निभाने जा रहे हैं। और इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा रेड मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है । ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।

Red Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है रेड जिसको Imdb पर 6.3/10 रेटिंग मिली हैं। और इस मूवी को और 4 मूवीज के साथ CLASH करवाया गया था और यह मूवी एक हिट फिल्म रहीं थीं।
Starcast And Crew
राम पोथिनेनी
निवेथा पीथुराज
मालविका शर्मा
अमृत ​​अय्यर
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है किशोर तिरुमाला ने। जो कि इससे पहले काफी सारी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। ओर अब दोस्तों बात करे रेड मूवी का बझट की 12 करोड़ है। ओर बात करे इस मूवी की कहानी की तो हमे ट्रेलर में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि राम पोथिनेनी डुअल रोल निभा रहे है। ओर इस फिल्म में राम पोथिनेनी के साथ मालविका शर्मा नजर आ रही है। ओर यह मूवी थ्रिलर से भरी होगी।

Red Movie Hindi Review

रेड एक तेलुगु भाषा की थ्रिलर फिल्म है। इस मूवी की कहानी सिद्धार्थ और आदित्य और अर्जुन के आसपास घूमती है इस मूवी की कहानी में एक कत्ल के राज से पर्दा उठाते हैं। इस मूवी में राम पोथिनेनी अपने एक बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस मूवी एक बार भी देखने लायक है।

Red Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2021 में राम पोथिनेनी सर की य़ह पहली फ़िल्म देखने को मिली थी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि रेड मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग को सुरू नहीं किया गया है। और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल भी रेड दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट की आवाज आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों राम पोथिनेनी को इसमें वॉइस ओवर किया है सांकेत म्हात्रे ने।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments