Tenali Ramakrishna BA BL Hindi Dubbed Full Movie Release Date | Hindi Review | Sundeep Kishan

Tenali Ramakrishna BA BL Hindi Dubbed Full Movie Release Date | Hindi Review | Sundeep Kishan


सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2019 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की फिल्म तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल की आधिकारिक हिंदी रिलीज डेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और संदीप किशन को कोन अपनी आवाज देने जा रहे है य़ह सब मैं आपको इस पोस्ट में बताऊँगा। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

Tenali Ramakrishna BA BL Full Details

2019 में रिलीज़ हुई संदीप किशन की हिट मूवी तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल जो एक तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी बड़ी हिट मूवी साबित हुई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने काफ़ी अच्छा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
संदीप किशन
हंसिका मोटवानी
वरलक्ष्मी सरथकुमार
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है जी नागेश्वर रेड्डी ने जो इस मूवी से पहले ही आचार्य अमेरिका यात्रा जैसी मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। और यह मूवी तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी। और इस मूवी का कुल बजट 15 करोड़ था और इस मूवी ने कमाया था 25 करोड़। तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल मूवी को 15 नवंबर 2019 को तेलुगु भाषा में रिलीज़ किया गया था।

Tenali Ramakrishna BA BL Movie Review

तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल एक तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल मूवी की कहानी का तेनाली रामकृष्ण बीए नाम के वकील के आसपास घूमती है जो कोर्ट केस को बाहर ही निपटा देता है। इस मूवी में संदीप किशन ने अपने किरदार को काफी अच्छा निभाया है। और इस को एक बार देखने लायक हैं।

Tenali Ramakrishna BA BL Hindi Dubbed Confirm Release Date

तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल के हिंदी डबिंग के राइट्स को Rdc Media ने लिया था। तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल मूवी की हिंदी डबिंग अब सुरु करवा दी गयी है। तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल का हिन्दी डबिंग में नाम भी तेनाली रामकृष्ण बी.ए. बीएल दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 23 मई को रात 8 बजे Zee Cinema पर देखने को मिल जायेगा। ओर इस मूवी में संदीप किशन को अपनी आवाज दी है सचिन गोले ने।
जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments