The Kung Fu Master Hindi Dubbed Release Date | Hindi Review | Jiji Scaria

The Kung Fu Master Hindi Dubbed Release Date | Hindi Review | Jiji Scaria


सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2020 में रिलीज हुई मलयालम भाषा की फिल्म कुंग फू मास्टर की आधिकारिक हिंदी अपडेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और जिजी स्कोरिया को किसने अपनी आवाज दी है। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

The Kung Fu Master Full Details

 2020 की नो मी मी रिलीज़ हुई जिजी स्कोरिया की फ्लॉप मूवी कुंग फू मास्टर जो एक मलयालम मार्शल आर्ट एक्शन फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी बड़ी फ्लाप मूवी हुई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने न काफ़ी बुरा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
नीता पिल्लई
जिजी स्कोरिया
सानुप दिनेश सोराज
एस कुरुप
अंजू बालाचंद्रन
सोनत जोस
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है आबिद शाइन ने जो इस मूवी से पहले ही काफ़ी सारी छोटी छोटी मूवीज को डायरेक्ट कर चुके है। फिल्म की शूटिंग हिमालयन वैली , बद्रीनाथ और भारत-चीन सीमा पर की गई थी । इसके मार्शल आर्ट्स सीक्वेंस ब्रूस ली , जैकी चैन और जेट ली की एक्शन फिल्मों से प्रभावित थे। फिल्म में एक्शन सीन करने के लिए लीड एक्ट्रेस नीता पिल्लई ने एक साल तक कुंग फू की ट्रेनिंग ली।

 The Kung Fu Master Movie Review

 कुंग फू मास्टर एक मार्शल आर्ट एक्शन फिल्म है। कुंग फू मास्टर मूवी कहानी रितु राम नाम की लड़की के आस पास घूमती है जो मार्शल आर्ट में एक्सपर्ट बनाना चाहती है। और मूवी की कहानी बुहत बेकार है। इस मूवी पर आप समय बर्बाद मत करना।

The Kung Fu Master Hindi Dubbed Release Date

कुंग फू मास्टर के हिंदी डबिंग के राइट्स को Adwise Media Digital ने लिया था। कुंग फू मास्टर मूवी की हिंदी डबिंग अब पूरी तरह से कम्प्लीट हो गयी है। कुंग फू मास्टर का हिन्दी डबिंग में नाम भी कुंग फू मास्टर ही दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 9 मई को दोपहर 1 बजे Risthey Cineplex पर। ओर इस मूवी में जिजी स्कोरिया को अपनी आवाज दी है सचिन गोले ने।

जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments