Vijay The Master Hindi Dubbed Movie Release Date | Hindi Review | Thalapathy Vijay

Vijay The Master Hindi Dubbed Movie Release Date | Hindi Review | Thalapathy Vijay


आज की हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं विजय और विजय सेतुपति की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। जिस का हिन्दी डबिंग ऑडियंस की तरफ से काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ओर इस मूवी में विजय और लोकेश कनगराज की जोड़ी पहेली बार देखने को मिली थी। और इस मूवी में विजय एक टीचर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। और इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा मास्टर मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।




Master Movie Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है मास्टर जिसको Imdb पर 7.1/10 रेटिंग मिली हैं। और इस मूवी को और 4 मूवीज के साथ CLASH करवाया गया था और यह मूवी एक सुपर हिट फिल्म रहीं थीं।
Starcast And Crew
विजय
विजय सेतुपति
मालविका मोहनन
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है लोकेश कनगराज ने। जो कि इससे पहले काफी सारी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। ओर अब दोस्तों बात करे मास्टरमूवी का बझट की 150 करोड़ है। ओर बात करे इस मूवी की कहानी की तो हमे ट्रेलर में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि विजय कैसे विजय सेतुपति से एक स्कूल को बचाने की कोशिश कर रहे है। ओर यह मूवी एक्शन से भरी होगी।





Master Movie Hindi Review (No Spoiler)

मास्टर एक तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस मूवी की कहानी JD नाम के प्रोफेसर के आसपास घूमती है इस मूवी की कहानी में आपको विजय एक स्कूल को कैसे विजय सेतुपति कैसे बचाता हैं। इस मूवी में विजय अपने एक बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस मूवी एक बार भी देखने लायक है।





Master Hindi dubbed Release date And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2021 में विजय की य़ह पहली फ़िल्म देखने को मिली थी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि मास्टर मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी B4U Broadcast की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग भी कम्प्लीट कर दिया गयी है। और इस मूवी का सेंसर भी हो गया है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल विजय थे मास्टर दिया गया है और और अब बात करें कि य़ह मूवी को कब Telecast किया जाने वाला है तो दोस्तो इस मूवी को 30 मई रात को 8pm पर Zee Cinema पर रिलीज कर दिया जाएगा। और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट की आवाज आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों विजय को इसमें वॉइस ओवर किया है सांकेत महात्रे ने।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments