Voter Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Vishnu Manchu

Voter Hindi Dubbed Confirm Updates | Hindi Review | Hindi Voiceover Airtist | Vishnu Manchu


सवागत है दोस्तो आप सब का हमारी आज की लेटस्ट अपडेट वालीं पोस्ट में। आज मे आपको बताने वाला हु 2019 में रिलीज हुई तेलुगू भाषा की फिल्म वोटर की आधिकारिक हिंदी अपडेट, हिंदी डबिंग कम्प्लीट हुई है या नहीं और विष्णु मांचू को किसने अपनी आवाज दी है य़ह मैं आपको इस पोस्ट में बताऊँगा। और अगर आपको हमारी अपडेट पसंद आए तो हमे कमेन्ट करके जरूर बतायेगा।

Voter Full Details

2019 में रिलीज़ हुई विष्णु मांचू की फ्लाप मूवी वोटर जो एक तेलुगु भाषा की थ्रिलर फिल्म है जो की बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी बड़ी फ्लाप मूवी साबित हुई थी और क्रिटिक्स और ऑडियंस ने काफ़ी बुरा रिस्पांस मिला था।
Starcast And Crew Full Details
विष्णु मांचू
सुरभि
संपत राज
और इस मूवी को डायरेक्ट किया है जीएस कार्तिक ने जो इस मूवी से पहले ही काफ़ी सारी छोटी छोटी मूवीज को डायरेक्ट कर चुके है। और यह मूवी तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर भी फ्लाप साबित हुई थी। और इस मूवी का कुल बजट 10 करोड़ था और इस मूवी ने कमाया था 2 करोड़।

 Voter Movie Review

वोटर एक तेलुगु थ्रिलर फिल्म है। वोटर मूवी की कहानी इलेक्शन को दोबारा कराने के आस पास घूमती है। और मूवी की कहानी ठीक ठाक है। इस मूवी में विष्णु मांचू ने अपने किरदार को ठीक ठाक निभाया है। और इस को एक बार देखने लायक हैं।

Voter Hindi Dubbed Confirm Update And Hindi Voice Artist

वोटर के हिंदी डबिंग के राइट्स को Aditya Movies ने लिया था। वोटर मूवी की हिंदी डबिंग अब पूरी तरह से कम्प्लीट हो गयी है। वोटर का हिन्दी डबिंग में नाम भी वोटर ही दिया गया है। और इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर SONY Max पर देखने को मिल जायेगा। ओर इस मूवी में विष्णु मांचू को अपनी आवाज दी है सांकेट म्हात्रे ने।

जय हिन्द

Post a Comment

0 Comments