Aadhi Hindi Dubbed Full Movie Confirm Release Date | Hindi Review | Pranav Mohanlal | Anusree | Siddique

Aadhi Hindi Dubbed Full Movie Confirm Release Date | Hindi Review | Pranav Mohanlal | Anusree | Siddique


आज की हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं प्रणव मोहनलाल की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। जिस का हिन्दी डबिंग ऑडियंस की तरफ से काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ओर इस मूवी में प्रणव मोहनलाल और जीतू जोसेफ की जोड़ी देखने को मिली थी। और इस मूवी में प्रणव मोहनलाल एक आम लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। और इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा आधी मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।

Aadhi Malayalam Movie Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है आधी जिसको Imdb पर 6.6/10 रेटिंग मिली हैं। और इस मूवी को और 4 मूवीज के साथ CLASH करवाया गया था और यह मूवी एक सुपर हिट फिल्म रहीं थीं।
Starcast And Crew
प्रणव मोहनलाल
सिद्दीकी
लीना
जगपति बाबू
अनुश्री
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है जीतू जोसेफ ने। जो कि इससे पहले काफी सारी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। ओर अब दोस्तों बात करे मास्टरमूवी का बझट की 5 करोड़ है। आधी को 26 जनवरी 2018 को भारत में रिलीज़ किया गया और इसे सकारात्मक आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिली। यह फिल्म एक बड़ी व्यावसायिक सफलता थी, वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली मलयालम फिल्मों में से एक बन गई और सिनेमाघरों में 100 दिनों से अधिक चली। आधी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से अधिक की कमाई की।

Aadhi Movie Hindi Review (No Spoiler)

आधी एक मलयालम भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस मूवी की कहानी आधी नाम के लड़के के आसपास घूमती है इस मूवी की कहानी में आपको प्रणव मोहनलाल एक घर में घुसते हुई नजर आयेगे। इस मूवी में प्रणव मोहनलाल ने अपना किरदार अछा निभाया है। इस मूवी एक बार जरूर देखने लायक है।

Aadhi Hindi dubbed Release date And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2018 में प्रणव मोहनलाल की य़ह पहली फ़िल्म देखने को मिली थी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि आधी मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी RDC Media की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग भी कम्प्लीट कर दिया गयी है। और इस मूवी का सेंसर भी हो गया है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल आधी दिया गया है और और अब बात करें कि य़ह मूवी को कब Telecast किया जाने वाला है तो दोस्तो इस मूवी को 11 जून रात को 10 बजे Zee Action पर रिलीज कर दिया जाएगा। और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट की आवाज आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों प्रणव मोहनलाल को इसमें वॉइस ओवर किया है सचिन गोले ने।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments