Pantham Hindi Dubbed Full Movie Confirm Updates | Hindi Review | Gopichand | Mahreen Kaur

Pantham Hindi Dubbed Full Movie Confirm Updates | Hindi Review | Gopichand | Mahreen Kaur


आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं गोपीचंद की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि पंथम मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट पर कमेन्ट जरूर कीजिएगा।

Pantham Movie Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है पंथम जिसको Imdb पर 5.8/10 की रेटिंग मिली हैं। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
गोपीचंद
महरीन पीरजादा
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के के चक्रवर्ती रेड्डी ने। जो कि इससे पहले Venky Mama जैसी ओर भी कई सारी साउथ मूवी की कहानी को लिख चुके है। ओर अब दोस्तों बात करे गोपीचंद मूवी का बझट की 25 करोड़ है। फिल्म का निर्माण 2017 के दौरान शुरू हुआ और 5 जुलाई 2018 को रिलीज़ किया गया।

Pantham Movie Hindi Review

पंथम एक तेलुगु भाषा की एक्शन हेस्ट मूवी है। इस मूवी की कहानी में विक्रांत सुराणा नाम के लड़के के आस पास घूमती है। जो एक चोरी को रोकने की कोशिश करता है। इस मूवी में गोपीचंद ने अपने किरदार को काफी अच्छा निभाया है। यह मूवी एक बार देखने लायक है। 
 

Pantham Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि पंथम मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Shamaroo Entertainment की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग Shamaroo Studio से बहुत ही पहले कंप्लीट करवा ली गई हैं। और इस मूवी का सेंसर भी हो गया है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल Pantham दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों गोपीचंद को इसमें वॉइस ओवर किया है Shanoor Mirza ने ओर यह मूवी आपको बहुत जल्द देखने को मिल जायेगा। और इस मूवी को बुहत जल्द Colors Cineplex पर रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि यह कहा नहीं जा सकता है कि कब इस मूवी को रिलीज किया जाएगा और जब भी इस मूवी की रिलीज से जुड़ी कोई अपडेट आती है तो मैं आपको YouTube वीडियो में बता दूँगा तो आप हमारे YouTube चैनल पर जरूर आयेगा।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments