Raja The Great Hindi dubbed Full Movie Confirm Updates | Ravi Teja | Mahreen Kaur Pirzada

Raja The Great Hindi dubbed Full Movie Confirm Updates | Ravi Teja | Mahreen Kaur Pirzada


तो दोस्तों आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं रवि तेजा की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि राजा द ग्रेट मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी।

Raja The Great Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है राजा द ग्रेट जिसका इंतजार बुहत समय से किया जा रहा है। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
रवि तेजा
मेहरीन पीरजादा
रहदिका
प्रकाश राज
देखने को मिलने वाले है । ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के अनिल रविपुडी सना ने। जो कि इससे पहले सुप्रीम और पटास जैसी मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। ओर अब दोस्तों बात करे राजा द ग्रेट का बझट 25 करोड़ है। ओर यह मूवी ड्रामा से भरी हुई है। ओर इस मूवी में रवि तेजा ने पहली ही बार में एक अंधे इंसान के किरदार निभाते हुए नजर आयेगे।

Raja The Great Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि राजा द ग्रेट मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग सुरु नहीं करवाई गयी थी और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। ओर अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों रवि तेजा को इसमें वॉइस ओवर करने वाले है अमर बाबरिया.

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments