Hero The Bullet Hindi Dubbed Full Movie | Gopichand | Nayanthara | Prakash Raj | Brahmanandam

Hero The Bullet Hindi Dubbed Full Movie | Gopichand | Nayanthara | Prakash Raj | Brahmanandam


आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं गोपीचंद की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि अरादुगुला बुलेट आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट पर कमेन्ट जरूर कीजिएगा।

Aaradugula Bullet Movie Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है अरादुगुला बुलेट जिसको अभी Imdb पर 4.5/10 रेट किया गया हैं। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
गोपीचंद
नयनतारा
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है विक्रम कुमार ने। अरादुगुला बुलेट फिल्म का निर्माण 2012 में बूपैथी पांडियन के साथ जगन मोहन आईपीएस शीर्षक के तहत एक निर्देशक के रूप में शुरू हुआ, हालांकि उन्होंने स्क्रिप्ट पर असहमति के कारण फिल्म छोड़ दी। उनके स्थान पर बी गोपाल थे जिन्होंने वक्कंथम वामसी की कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन किया था। अरादुगुला बुलेट मूल रूप से 9 जून 2017 को रिलीज होने वाली थी, वित्तीय कठिनाइयों के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई थी। इसे 8 अक्टूबर 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था। फिल्म का शीर्षक Attarintiki Daredi के एक गीत पर आधारित है। मशहूर कॉमेडियन एमएस नारायण की यह आखिरी फिल्म है ।

Aaradugula Bullet Movie Hindi Review

अरादुगुला बुलेट एक तेलुगु -भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में शिवा नाम के किरदार के आसपास घूमती है। य़ह मूवी में गोपीचंद ने अपना किरदार अछे से निभाया है। ओर य़ह मूवी एक बार तो देखने लायक नहीं है।

Aaradugula Bullet Hindi dubbed Updates And Hindi Dubbed Tittle

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि अरादुगुला बुलेट मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Mango Movies की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग Rudra Sound Salutation से बहुत पहले ही करवा ली गई है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल गोपीचंद दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों गोपीचंद को इसमें वॉइस ओवर किया है गनेश दिवेकर ने ओर यह मूवी आपको बहुत जल्द देखने को मिल जायेगा। और इस मूवी को बुहत जल्द Colors Cineplex पर रिलीज कर दिया जाएगा। और इस मूवी का हिन्दी डबिंग नाम Hero The Bullet दिया गया है। हालांकि यह कहा नहीं जा सकता है कि कब इस मूवी को रिलीज किया जाएगा और जब भी इस मूवी की रिलीज से जुड़ी कोई अपडेट आती है तो मैं आपको YouTube वीडियो में बता दूँगा तो आप हमारे YouTube चैनल पर जरूर आयेगा।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments