Acharya Hindi Dubbed Full Movie | Ram Charan | Chiranjeevi | Kajal Agarwal | Pooja Hegde

Acharya Hindi Dubbed Full Movie | Ram Charan | Chiranjeevi | Kajal Agarwal | Pooja Hegde

आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं चिरंजीवी और राम चरण की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में । जिसका Trailer देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया है। ओर इस मूवी में चिरंजीवी और राम चरण की जोड़ी एक साथ एक्शन करते हुए देखने को मिलने वाले है। और इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा आचार्य मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है । ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।

Acharya Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है आचार्य जिसको Imdb पर रेटिंग नहीं मिली हैं। और इस मूवी बहुत जल्दी रिलीज भी कर दिया जाएगा सिनेमा घर में। और इस मूवी की लीड रोल में नजर आने वाले हैं
चिरंजीवी
काजल अग्रवाल
राम चरण
पूजा हेगड़े
देखने को मिलने वाले है । ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है कोराताला शिवा ने। जो कि इससे पहले काफी सारी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। ओर अब दोस्तों बात करे आचार्य मूवी का बझट की 140 करोड़ है।


Acharya Hindi Review

आचार्य एक तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस मूवी की सीधा और आचार्य नाम के दो दोस्तों के आसपास घूमती है जो अपने मंदिर को बचाने के लिए युद्ध लड़ते हैं। इस मूवी में राम चरण ने अपने किरदार को काफी अछा निभाया है। यह मूवी एक बार जरूर देखने लायक है।

Aacharya Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2022 में चिरंजीवी सर की 3 साल बाद य़ह फ़िल्म देखने को मिलने वाली है। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि आचार्य मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Pen Movies की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग सुरू नहीं किया गया है। और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल भी आचार्य दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट की आवाज आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों चिरंजीवी को इसमें वॉइस ओवर किया हैै Sakthi Singh ने। और यह मूवी आपको हिन्दी भाषा में 27 May 2022 को हिन्दी भाषा देखने को मिल जायेगी।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments