Sarkaru Vaari Paata Hindi Dubbed Full Movie | Hindi Review | Mahesh Babu | Keerthy Suresh | Samuthirakani

Sarkaru Vaari Paata Hindi Dubbed Full Movie | Hindi Review | Mahesh Babu | Keerthy Suresh | Samuthirakani

आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं महेश बाबू की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि सरकारू वारी पाटा मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट पर कमेन्ट जरूर कीजिएगा। स्टार मां ने जून 2021 में फिल्म के सैटेलाइट राइट्स हासिल कर लिए थे, जबकि डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने हासिल कर लिए थे ।

Sarkaru Vaari Paata Movie Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है सरकारू वारी पाटा जिसका इंतजार लोग बहुत बेसब्री से कर रहे हैं। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
महेश बाबू
कीर्ति सुरेश
समुुथिराकानी
वेनेला किशोर
सुब्बाराजू 
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के के परशुराम ने। जनवरी 2021 में, यह घोषणा की गई कि फिल्म जनवरी 2022 में संक्रांति उत्सव के साथ रिलीज होने वाली है । सरकारू वारी पाटा शुरू में 13 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी और उत्पादन में देरी के कारण इसे टाल दिया गया था। फिल्म 12 मई 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी।

Sarkaru Vaari Paata Movie Hindi Review

सरकारू वारी पाटा एक तेलुगु भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसकी कहानी महेश नाम के बैंक कर्मचारी के आसपास घूमती है जो बैंक में अच्छे से रहने की कोशिश करता है लेकिन असल जिंदगी में वो कुछ और जिसका पास्ट काफी ज्यादा ड्रामेटिक हैं फिर आगे उसे किन किन दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं यही आपको इस मूवी में देखने को मिलेगा इस मूवी में महेश बाबू ने अपने किरदार को काफी अछा निभाया है। यह मूवी एक बार तो ज़रूर देखने लायक है।

Sarkaru Vaari Paata Hindi Dubbed Updates And Hindi Dubbed Title

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि सरकारू वारी पाटा मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग Goldmine Studio से बहुत बहुत जल्द शुरू करवा दिया जाएगा। और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल बदल दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों महेश बाबू को इसमें वॉइस ओवर किया है Sanket Mhatre ने ओर यह मूवी आपको बहुत जल्द देखने को मिल जायेगा। और इस मूवी को बुहत जल्द Goldmines TV Channel पर रिलीज कर दिया जाएगा।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments