Varisu Full Movie Hindi Dubbed | Thalapathy Vijay | Rashmika Mandanna | Varisu Movie Release Date

Varisu Full Movie Hindi Dubbed | Thalapathy Vijay | Rashmika Mandanna | Varisu Movie Release Date


आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं विजय की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि वारिसु मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट पर कमेन्ट जरूर कीजिएगा।

Varisu Movie Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है वारिसु जिसको Imdb पर रेटिंग नहीं मिली हैं। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
विजय
रश्मिका मंदाना
शाम
प्रभु
आर सरथकुमार
प्रकाश राज
अनंदराज
श्रीकांत
गणेश वेंकटरमन
खुशबु
संगीता
जयसुधा
योगी बाबू
श्रीमन
संयुक्ता शनमुघनाथन
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है वामशी पेडिपल्ली ने। वारिसु फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी अप्रैल 2022 में चेन्नई में शुरू हुई । यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को पोंगल के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ।

Varisu Movie Hindi Review

Coming Soon

Varisu Hindi Dubbed Updates And Hindi Dubbed Tittle

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि वारिसु मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmines की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग स्टार्ट करवा दी गयी हैं। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल वारिस दिया जाएगा और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट वॉइस ओवर आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों विजय को इसमें वॉइस ओवर करेंगे शानूर मिर्जा और यह मूवी आपको बहुत जल्द देखने को मिल ने वाला है और इस मूवी को बुहत जल्द Goldmines के Youtube चैनल पर रिलीज कर दिया जाएगा। और अब बात करें कि यह मूवी आपको कब तक देखने को मिलेगी तो दोस्तो इस मूवी को मार्च 2023 को Goldmines टीवी चैनल पर रिलीज कर दिया जाएगा।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments