Vaathi Hindi Dubbed Full Movie | Dhanush | Samyuktha Menon | Vaathi Hindi Review

Vaathi Hindi Dubbed Full Movie | Dhanush | Samyuktha Menon | Vaathi Hindi Review


आज के हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं धनुष की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में। ओर इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि वाथी मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट पर कमेन्ट जरूर कीजिएगा।

Vaathi Movie Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है वाथी जिसको Imdb पर 6.8/10 की रेटिंग मिली हैं। ओर इस मूवी के लीड रोल में हमे देखने को मिलने वाले है 
धनुष
संयुक्ता मेनन
देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है वेंकी एटलुरी ने। यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को तमिल और तेलुगु में एक नाटकीय रिलीज़ के लिए निर्धारित थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया था। नवंबर 2022 में, यह घोषणा की गई थी कि फिल्म 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। यह घोषणा की गई थी कि सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने तमिलनाडु में फिल्म के वितरण अधिकार हासिल कर लिए हैं।

Vaathi Movie Hindi Review

वाथी (2023 फिल्म) एक भारतीय तमिल भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस मूवी की कहानी बालमुरुगन के आसपास घूमती है और जो अपने गांव के स्कूल को बचाने के लिए किसी भी और स्कूल में हो लूट के खिलाफ खड़ा हद तक जाता है। इस मूवी में धनुष ने अपने किरदार को ठीक ठाक निभाया है। यह मूवी एक बार देखने लायक है। 

Vaathi Hindi Dubbed Updates And Hindi Dubbed Tittle

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि वाथी मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को Goldmines ने खरीदा है। इस मूवी की हिन्दी डबिंग कम्प्लीट हो गयी हैं। और अब बात करें कि कौन इस मूवी में धनुष को अपनी आवाज देंगे तो दोस्तों वाथी को इसमें वॉइस ओवर करेंगे कोई नए डबिंग आर्टिस्ट ने ओर यह मूवी आपको 17 मार्च 2023 को NETFLIX पर ला दिया जाएगा।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरूर जायेगा।

जय हिंद

Post a Comment

0 Comments